kabra me ghuskar 48 murda mahilaon ke sath bana chuka tha sambhand pakistaan ki sacchi ghatna

kabra me ghuskar 48 murda mahilaon ke sath bana chuka tha sambhand pakistaan ki sacchi ghatna

आज हम रूबरू कराने वाले है एक ऐसी सत्य घटना से जो आपको झिंझोड़ कर रख देगी आपको सोचने से मजबूर कर देगी की क्या ऐसा भी हो सकता है क्या ऐसे लोग भी इस दुनिया में मौजूद है जो अपनी हवस मिटाने के लिए किसी भी हद्द तक जा सकते है। यह सच्ची घटना पाकिस्तान के कराची मुल्क की है जो कई दिनों तक पुरे पाकिस्तान के अखबारों की मुख्य सुर्खियां बनी रही थी।

पाकिस्तान की सच्ची घटना

पाकिस्तान के कराची में एक शहर है जिसका नाम लियाकतबाद है जिसके कब्रिस्तान में एक ऐसी घटना घाटी जिसने पूरे पाकिस्तान को दहसत में डाल दिया । यह घटना 31 अक्टूबर 2011 की बताई जा रही है। उस दिन शाम के समय कब्रिस्तान के सभी कर्मचारी अपना अपना काम ख़तम करके बैठे ही थे की तभी उनके साथ का एक कर्मचारि भागता हुआ आया जिसका नाम मोहमद रिआज़ था जो की पसीने से लत्त था और बहुत डरा हुआ लग रहा था मानो जैसे उसने कोई भूत देख लिया हो। बो भागता हुआ बाकि के कर्मचारी के पास आया और कब्रिस्तान की ओर इशारा करता हुआ कुछ बताने की कोशिश कर रहा था तभी बाकि के कर्मचारी दौड़ कर उसके साथ कब्रिस्तान के अंदर गए वहाँ उन्होंने देखा की एक कब्र के साथ कुछ छेड़ छाड़ हो रखी थी कब्र पर राखी शिला अपनी जगह से अलग पड़ी थी और यहाँ तक की कब्र में राखी ताबूत के ढक्कन भी खुला हुआ था। पूछने पर मोहमद रिआज़ ने सारी घटना बताई। घटना सुनकर उन लोगों को रिआज़ पर बहुत गुस्सा आया और उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। हल्ला सुनकर मोके पर कराची पुलिस पहुंच गई। सारी घटना सुनने के बाद रिआज़ को पकड़ कर थाने ले जाया गया।

पूछताछ को दौरान हुआ बड़ा खुलाशा

थाने में रियाज़ से पूछताछ को दौरान उसने जो खुलाशा किया उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। दरअसल मोहम्मद रिआज़ नाम का यह आदमी पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त का रहने वाला था जो की सर्वोदा नाम के एक गाँव से कराची काम की तलाश में आया था। काम की तलाश में वह इधर उधर घूमता था। छोटे मोटे काम करके अपना गुजारा चलाता था लेकिन उसे कोई इस्थाइ काम नहीं मिल पा रहा था जिसके लिए वो कराची आया था। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक वज़ीरा नाम के एक आदमी से हुई जो की एक कब्रिस्तान में कब्र खोदने का काम करता था। उसने रियाज़ की परेशानी सुनकर उसको भी अपने साथ उसी कब्रिस्तान में काम पर लगा लिया ।

उन औरतो के साथ करता था बलात्कार जिसकी मौत हाल में ही हुई हो

काम करते करते कुछ दिनों बाद दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। रियाज़ भी मन लगा कर काम करता रहा तभी एक दिन उसने वज़ीरा की एक हरकत पर गोर की उसने देखा की रात के समय वज़ीरा किसी एक कब्र के साइड का एक पत्थर हटाकर उसके अंदर घुस जाता है और थोड़ी देर के बाद बहार निकल आता है और कब्र को पहल जैसा कर देता है ताकि किसी को कोई शक ना हो । रियाज़ ने वज़ीरा को कई बार ऐसा करते देखा मगर पूछने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। एक दिन उसने अपने दोस्त वज़ीरा से पूछ ही लिया की आखिर वो ऐसा क्यों करता है। बहुत पूछने पर वज़ीरा ने रियाज़ को बताया की वो सिर्फ और सिर्फ उन्ही औरतो की कब्र में घुसता है जिसकी मौत हाल में ही हुई हो। उसने बताया की कब्रिस्तान में जो भी नई लड़कियों की लाश आती है वो उनपर नजर रखता है और शाम होने का इन्तजार करता है। जब आस पास के लोग और काम करने वाले अन्य कर्मचारी वहाँ से चले जाते है तब बो धीरे से उस कब्र को खोल कर उसमे अंदर घुस कर उस लाश के साथ बलात्कार कर अपनी हवस मिटाता है और किसी को पता भी नहीं चलता है। वज़ीरा ने रिआज़ को भी अपने साथ इसी घिनोने काम पर लगा लिया । अब दोनों मिल कर उन महिलाओ की लाशों पर नजर रखने लगे जो शाम के समय कब्रिस्तान में आती थी। उन महिलाओ को दफनाने के बाद जब उनके घरवाले अपने घर को निकल जाते थे तब वो दोनों रात के समय कब्र खोलकर उन महिलाओ के साथ बारी बारी बलात्कार करते थे।

लाश की आँखों से निकल रही थी तेज रौशनी

काफी दिनों तक ऐसा चलता रहा तभी एक दिन वज़ीरा की नशे की लत्त की बजह से तबियत ज्यादा ख़राब हो गई और उसकी मौत हो गई। उसके बाद रिआज़ अकेला ही इस घिनोने काम को अंजाम दिया करता था। उस रात जब वो पकड़ा गया था तब भी रिआज़ एक लड़की की लाश के साथ ऐसा ही कर रहा था तभी उसकी नजर उस लड़की के चहरे पर पड़ी। सबसे पहले उसकी नजर लड़की की दांतो पर पड़ी जोकि देखने में बहुत भयानक लग रहे थे फिर उसकी नजर उस लाश की आँखों पर पड़ी जो की खुली हुई थी देखने में ऐसा लगा की मनो वो लड़की रिआज़ को देख रही हो। तभी अचानक से उन आँखों से एक तेज रौशनी निकलने लगी यह डराबना मंजर देख उसकी हालत ख़राब हो गई और वो वहाँ से निकल कर भाग कर उन लोगो के पास आया जहा से उससे पुलिस पकड़ कर ले गई।

पुलिस के द्वारा आगे पूछ ताछ करने पर रिआज़ ने बताया की उसने अब तक 48 महिलाओं की मृत शरीर के साथ दुष्कर्म किया था। अदालत में उसके खिलाफ फांसी की सजा सुनाई गई। यह खबर पुरे पकिस्तान में आग की तरहा फैल गई। जिसने जिसने भी यह घटना सुनी वह सुनकर हैरान रहे गया। आपकी इस घटना के बारे में क्या राय है हमे निचे दिए गए कमेंट सेक्शन में जरूर बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

पति को अपनी पत्नी कि किश लेना पड़ा मेहेंगा देखिये क्या है पूरी कहानी

A man was being beaten up by a group of people at Ram ki Paidi in the Saryu river. यह वायर…