Madam absconding with the student of class 10th

जी हाँ दोस्तों सुनने में अजीब लग रहा होगा मगर ये सत्य घटना फिरोजाबाद के एक डिग्री कॉलेज की है जहाँ की एक अध्यपिका 10 वीं के छात्र के साथ फरार हो गईं। फ़िरोज़ाबाद के एक डिग्री कॉलेज में बोर्ड परीक्षा के दौरान एक अध्यपिका का दिल परीक्षा देने आए एक छात्र पर आ गया। छात्र ने भी ये मौका हाथ से नहीं जाने दिए। दोनों को पहेली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया फिर क्या था दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे । हद्द तो तब हो गई जब दोनों एक दूसरे के प्यार में इतना डूब गए की बिना किसी की परवाह करे घर छोड़कर भाग खड़े हुए।

UP बोर्ड में लगी थी अध्यपिका की ड्यूटी

बताया जा रहा है की 22 वर्षीय युवती की ड्यूटी रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत UP बोर्ड की परीक्षा के दौरान एक इंटर कॉलेज में लगी हुई थी। उसी कॉलेज में इंटर की परीक्षा देने आया था 17 वर्षीय छात्र। दोनों की एक ही कक्षा होने क कारण आपस में मुलाकात हुई थी और फिर दोनों को एक दूसरे से बेहद्द प्यार हो गया था।

परिवार वाले ढूंढ़ने में रहे असफल

पुलिस सूत्रों की माने तो छात्र और शिक्षिका दोनों के अपने घर ना पहुँचने पर परिवार वालो ने उन्हें काफी ढूंढ़ने की कोशिश की । 3 दिन तक की गई खोज अभियान के बाद भी असफलता हाथ लगने पर थाने में सीकायत दर्ज कराइ गई। दोनों ही परिवार वाले अपनी बदनामी छुपाने के कारण पुलिस को खुलकर ज्यादा कुछ नहीं बता पाए। बाद में पुलिस द्वारा की गई पूछताछ से पता चला की अध्यपिका की उम्र करीब 22 साल है जोकि उत्तर थाना क्षेत्र की रहनेवाली हैं और वही छात्र करीब 17 साल रैपुरा रामगढ़ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

परिवार वालो ने थाने आके जानकारी तो जरूर दी लेकिन उनके द्वारा रिपोर्ट दर्ज ना करवाने के कारण पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कारबाही नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

पति को अपनी पत्नी कि किश लेना पड़ा मेहेंगा देखिये क्या है पूरी कहानी

A man was being beaten up by a group of people at Ram ki Paidi in the Saryu river. यह वायर…